शिवपाल ने जारी की पहली लिस्ट, भतीजे अक्षय के खिलाफ फिरोजाबाद से लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली 
मिशन 2019 को साधने के लिए राजनीतिक दलों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया गया है. कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार देशभर में रैलियां और दौरे कर रहे हैं और वोटरों को साधने की कोशिश जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज पूर्वोत्तर के ईटानगर में होंगे तो वहीं भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है.
 शिवपाल यादव ने जारी की लोकसभा की लिस्टप्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने लोकसभा चुनावों के लिए पहली लिस्ट जारी कर दी है. शिवपाल यादव खुद फिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. यानी इस बार उनका मुकाबला अपने ही भतीजे अक्षय यादव से होगा.अक्षय यादव समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव के बेटे हैं.
 राहुल बोले- चोरी आपने की, तो पूरा देश क्यों बने चौकीदारराहुल गांधी ने एक बार फिर यहां पर चौकीदार चोर है का नारा दोहराया. राहुल ने कहा कि 30 हजार करोड़ रुपये की चोरी आपने की और अपने दोस्त अनिल अंबानी को पैसा दे दिया. लेकिन आप पूरे देश को चौकीदार क्यों बना रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के गुनाहगार को चीन ने बचा लिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति के साथ गुजरात में झूला झूल रहे थे. नरेंद्र मोदी की देशभक्ति यही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *