शिमरी ड्रेस में सेक्सी दिखने का सीजन

न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन्स की तैयारियां चारों तरफ जोर शोर से चल रही हैं। आपने भी दोस्तों संग साल का आखिरी दिन और नए साल का जश्न कैसे मनाना है इसकी प्लानिंग कर ली होगी। लेकिन सबसे बड़ी कन्फ्यूजन रहती है आउटफिट की। जी हां, अक्सर न्यू ईयर पार्टी के लिए ज्यादातर लड़कियां LBD यानी शॉर्ट ब्लैक ड्रेस प्रेफर करती हैं लेकिन आपको बता दें कि इस पार्टी सीजन ब्लैक नहीं बल्कि शिमरी सिल्वर का ट्रेंड है। इन बॉलिवुड दीवाज से लें न्यू ईयर पार्टी आउटफिट के टिप्स…

​कटरीना का हॉट अंदाज
अगर आप भी इस बार न्यू पार्टी के मौके पर शॉर्ट ड्रेस ही पहनना चाहती हैं तो कटरीना कैफ की तरह सिल्वर कलर की इस शिमरी शॉर्ट ड्रेस को ट्राई करें। यकीन मानिए बिना किसी अक्सेसरी के भी सिर्फ यह ड्रेस आपको पार्टी क्वीन बना देगी।

​सिल्वर में शाइन करतीं मलाइका
जब बात फैशन और ड्रेसिंग की हो तो भला मलाइका अरोड़ा का नाम कैसे न आए। मलाइका का सिल्वर कलर का शिमरी फुल स्लीव्स हाई स्लिट गाउन हो या फिर सिल्वर कलर की वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस…दोनों ही लुक न्यू ईयर पार्टी के लिहाज से एकदम परफेक्ट है।

​सिल्वर में शिमर करती करीना कपूर
बॉलिवुड की फैशनिस्ता करीना कपूर खान की यह अब तक की सबसे हॉट और सेक्सी ड्रेस थी। सिल्वर कलर की इस शिमरी ड्रेस की खासियत थी इसका बैकलेस लुक, ड्रमैटिक स्लीव्स, और हाई स्लिट। अब जब ड्रेस ही इतनी चमकदार हो तो किसी अक्सेसरी की क्या जरूरत।

​दीपिका का अलग अंदाज
दीपिका पादुकोण भी एक इवेंट के दौरान सिल्वर कलर की हाई स्लिट वाली ड्रेस में नजर आयीं। सिल्वर और शिमर की मोनॉटनी को दूर करने के लिए दीपिका ने अपनी इस ड्रेस के साथ पहनी ब्लैक कलर की बेल्ट और ब्लैक कलर का थाई हाई बूट्स। आप भी न्यू ईयर पार्टी के मौक पर इस लुक को जरूर ट्राई करें।

​सिल्वर में दंगल गर्ल का हॉट लुक
दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को देखिए। सिल्वर और ग्रे कलर की इस शिमरी, ऑफ शोल्डर, शॉर्ट ड्रेस में बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं। पार्टी के लिहाज से यह लुक एकदम परफेक्ट है।

​आलिया का सेक्सी लुक
आलिया भी कुछ दिनों पहले एक अवॉर्ड शो के दौरान सिल्वर कलर की वन शोल्डर, ड्रमैटिक, शिमरी, हाई स्लिट ड्रेस में नजर आयी थीं। इस शिमरी ड्रेस के साथ आलिया ने भी नो अक्सेसरी लुक ही कैरी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *