शादी के गिफ्ट में मांगे नरेंद्र मोदी के लिए वोट, मिलिए पीएम के जबरा फैन से

 
हैदराबाद 

देश में चुनाव के साथ-साथ शादियों का भी सीजन है। ऐसे में तेलंगाना का एक शख्स अपनी शादी के मौके पर पसंदीदा नेता के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है। युवक की शादी के कार्ड में छपा है- हमारा गिफ्ट 2019 में लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के लिए आपका वोट होगा। युवक ने अपनी शादी का कार्ड रिश्तेदारों, दोस्तों और साथियों को भी भेजा है।  

तेलंगाना जनरल कॉर्पोरेशन (जेनको) में असिस्टेंट इंजिनियर के पद पर कार्यरत मुकेश यांडे की इस पहल पर कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं तो कुछ उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। मुकेश ने कहा, 'मैं जानता हूं कि कई लोग ऐसे हैं जो मोदी का विरोध करते हैं। लेकिन मैं उनका डाइ हार्ड फैन हूं। मैं उनके स्वच्छ भारत अभियान को सपोर्ट करने की पूरी कोशिश करता हूं। इसके लिए मैं हर शनिवार मेरे ऑफिस में तीन घंटे तक होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेता हूं।' उन्हें मोदी भक्त बुलाए जाने पर खुशी होती है। 

मुकेश को उनके इस विचार के लिए घर पर भी विरोध झेलना पड़ा। वह बताते हैं, 'हालांकि हम सभी मोदी समर्थक हैं लेकिन मेरे पैरंट्स को इस बात का डर था कि शादी के कार्ड में ऐसा छपवाने पर लोगों के निगेटिव रिऐक्शन आ सकते हैं लेकिन बाद में मैंने उन्हें मना लिया।' 21 फरवरी को मुकेश की शादी है। 

शादी के कार्ड में बीजेपी के लिए वोट मांगने का ट्रेंड इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है। इससे पहले इसी साल जनवरी में गुजरात के सूरत में एक जोड़े ने अपनी शादी के कार्ड में बीजेपी के लिए वोट मांगे थे। इसके अलावा उन्होंने राफेल डील से जुड़ी जानकारी भी कार्ड में छापी थी। वहीं मध्य प्रदेश के भोपाल में भी इसी तरह का मामला सामने आया था जहां एक मोदी समर्थक शख्स ने शादी के कार्ड में बीजेपी के लिए आशीर्वाद और वोट मांगे थे। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *