शादी की बिन्दौली में जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 13 की मौत

नीमच 
राजस्थान के चित्तौड़गढ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक छोटी सादड़ी थाना क्षेत्र के रामदेवरा-अम्बावली क्षेत्र में एनएच 113 पर एक शादी की बिन्दौली जा रही थी. तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने लोगों को कुचल दिया. घटना में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 35 लोग घायल हो गए हैं. शवों को छोटी सादड़ी अस्पताल पहुंचा दिया गया है. घायलों का उपचार भी इसी अस्पताल में चल रहा है. लोगों को कुचलने के बाद चालक कुछ ही दूरी पर ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है. हादसे के बाद जिले के एसपी अनिल बेनीवाल और कलेक्टर श्याम सिंह राजपुरोहित भी मौके पर पहुंचे.

गौरतलब है कि नीमच जिले से लगे चित्‍तौड़गढ़ जिले की छोटी सादड़ी तहसील के रहने वाले रतनलाल के बेटी की शादी थी.  इसी दौरान छोटी सादड़ी में बिन्दौली निकाली जा रही थी. जानकारी के मुताबिक बिन्दौली में 50 से ज्‍यादा लोग शामिल थे. छोटी सादड़ी के रामदेवरा मंदिर के पास से जब बिन्दौली पहुंची तो सामने की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रेलर ने लोगों को कुचल दिया.

घटना की जानकारी पर छोटी सादड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही निम्‍बाहेडा और नीमच पुलिस व एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद सभी घायलों और मृतकों को छोटी सादड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *