वैलंटाइंस डे पर डेट करने के कुछ अनोखे आइडिया

वैलंटाइंस वीक में आप अपने पार्टनर को प्रपोज कर चुके हैं अब मौका आया है वैलंटाइंस डे का। आप सोच रहे होंगे कि वैलंटाइंस डे के दिन अपने पार्टनर के साथ कहां और किस तरह दिन बिताया जाए कि वह यादगार रहे। एक हफ्ते में तो आप शहर की सभी जगहें और आसपास घूमने के स्‍पॉट देख चुके होंगे। कोई बात नहीं, हम आपको वैलंटाइंस डे के दिन अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के कुछ अनोखे आइडिया दे रहे हैं।

अपनी पहली डेट की यादें ताजा कीजिए
ज्‍यादा परेशान मत होइए, वैलंटाइंस डे के दिन अपने पार्टनर के साथ उस जगह मिलिए जहां आपने पहली बार डेटिंग की थी। यादें भी ताजा हो जाएंगी और यह भी अहसास हो जाएगा कि आप एक दोनों के लिए कितने अहम हैं।

अपने प्रिय के लिए कुछ मनपसंद पकाइए
अगर आपको कुकिंग में इंट्रेस्‍ट है तो इससे बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता। अब तक तो आपको उनकी पसंद भी पता चल गई होगी। इसलिए मौके का फायदा उठाइए और कुछ बेहतर पकाइए। हां अगर वह भी मदद करने को तैयार हों तो बात ही क्‍या।

जमकर शॉपिंग कीजिए
सबसे अच्‍छा तो यह है कि दोनों मिलकर शॉपिंग करने निकल जाइए। कपड़े, शूज, टाई, गेम्‍स और न जाने क्‍या क्‍या। जब थक जाएं तो कई कूल सी जगह पेट पूजा कर लीजिए। थोड़ा सुस्‍ताने के बाद फिर खरीदारी करने निकल जाइए।

रोमांटिक मूवीज देखिए
अब तो जरूरी नहीं कि फिल्‍म देखने के लिए आप सिनेमाहॉल जाएं। घर पर फिल्‍में ऑर्डर करें। हॉलिवुड, बॉलिवुड की एक से एक रोमांटिक मूवीज हैं, इन्‍हें लगातार देखिए, घर पर ही खाना ऑर्डर कीजिए। रोमांस का माहौल भी रहेगा और प्रिवेसी भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *