वेंस्टीन ने लगाई टिम कुक, जेफ बेजोस से मदद की गुहार

सैन फ्रांसिस्को
हॉलीवुड के प्रख्यात फिल्म निर्माता हार्वे वेंस्टीन एप्पल के सीईओ टिम कुक, अमेजन के संस्थापक व सीईओ जेफ बेजोस, माइकल ब्लूमबर्ग, क्वेंटिन टारनटिनो और नेटफ्लिक्स के टेड सरैंडोस सहित कई अन्य नामी शख्सियतों को ईमेल भेजकर अपने करियर को बचाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। मंगलवार को वैरायटी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में फर्स्ट डिग्री यौन आपराधिक कृत्यों व थर्ड डिग्री दुष्कर्म के मामले में दोषी पाए गए वेंस्टीन इन दिनों अपने संपर्क में शामिल इन दिग्गजों को ईमेल भेजकर खुद को बचाने की गुहार लगा रहे हैं।

उन्होंने टिम कुक को भेजे गए अपने ईमेल में लिखा, "आपको सार्वजनिक तौर पर कोई भी बयान देने की जरूरत नहीं है, बस बोर्ड की ओर से मुझे निकाले जाने से पहले मेरे जीमेल में यह कहते हुए आप एक संदेश भेज दें कि मुझे थेरेपी दिलाने में और मेरी मदद करने के लिए आप मेरे साथ हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं एक कठिन दौर से गुजर रहा हूं। कई सारे आरोप झूठे हैं, लेकिन समर्थन के रूप में आपके इस निजी संदेश के साथ मुझे आपकी मदद की जरूरत है। अगर मैं थेरेपी परीक्षण में पास हो जाता हूं, तो इसके बाद हम बहाली इत्यादि के बारे में बात कर सकते हैं।"

रिपोर्ट में कहा गया कि अदालत द्वारा उपलब्ध दस्तावेजों में टिम व अन्य लोगों की ओर से जवाबों का कोई जिक्र नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *