वीवो जेड1 प्रो जल्द होगा लॉन्च, 5000mAh बैटरी और पंच-होल कैमरा से है लैस

चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो जल्द ही भारत में अपना अगला स्मार्टफोन वीवो जेड1 प्रो लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भी इसका एक ऑफिशल पेज लाइव कर दिया है। इन दोनों ही पेज पर फोन के कुछ फीचर्स को हाइलाइट किया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 सीरीज प्रोसेसर के साथ आएगा।

हाल ही में स्मार्टप्रिक्स ने इस फोन के एक ऐड को स्पॉट किया। गूगल पर आए इस ऐड में बताया गया कि यह फोन स्नैपड्रैगन 712 एसओसी प्रोसेसर से लैस होगा। इसके साथ ही ऐड में इस बात का भी पता चला कि फोन 32 मेगापिक्सल के पंच-होल फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले फोन को लेकर अफवाह उड़ी थी कि यह चीन में लॉन्च हुआ वीवो जेड5एक्स स्मार्टफोन ही है जिसे कंपनी भारत में रीब्रैंड कर वीवो जेड1 प्रो के नाम से लॉन्च करेगी। चीन में लॉन्च हुआ वीवो जेड5एक्स पंच-हो डिस्प्ले के साथ आता है और भारतीय रुपये में इसकी कीमत 14,400 रुपये है। कुछ एक्पर्ट्स का पक्के तौर पर मानना है कि कंपनी वीवो जेड5एक्स को भारत में वीवो जेड1 प्रो के नाम से पेश करेगी।

 

वीवो जेड5एक्स (वीवो जेड1 प्रो) के स्पेसिफिकेशन्स
स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ आने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड कंपनी के खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम FunTouch OS पर काम करता है। फोन में 1080X2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।

फोन 4जीबी/64जीबी रैम के साथ 64जीबी और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में आता है। वीवो जेड5एक्स माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आता है और जरूरत पड़ने पर इसकी मेमरी को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फटॉग्रफी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें पंच-होल डिस्प्ले के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *