वीरेंद्र सहवाग को चेताया- ऑस्ट्रेलिया का मजाक मत उड़ाओ, वर्ल्ड चैम्पियन हम ही हैं

नई दिल्ली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन स्टार स्पोर्ट्स के उस ऐड को देख 'आग बबूला' हो गए हैं, जिसमें वीरेंद्र सहवाग कंगारुओं की बेबीसिटिंग करते नजर आ रहे हैं. 47 साल के हेडन से रहा नहीं गया और इस दिग्गज ने भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज सहवाग को चेतावनी तक दे डाली और कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को बहुत हल्के में न लें.

ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 फरवरी से शुरू हो रही 2 टी-20 और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए भारत दौरे पर आने वाली है. इससे पहले सीरीज के आधिकारिक प्रकारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने एक प्रमोशनल वीडियो लॉन्च कर दिया है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग कंगारू खिलाड़ियों की टांग खींचते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे में टिम पेन और ऋषभ पंत पर चर्चित बेबीसिटिंग मामले के बाद सहवाग बच्चों की एक कंगारू टीम के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने बच्चों को गोद में रखे हुए हैं.

प्रोमो में सहवाग यह कहते दिख रहे हैं – 'जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ.' वीरू का इशारा ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत और टिम पेन के बीच हुई स्लेजिंग को लेकर है.

कंगारुओं की बेबीसिटिंग से खफा हेडन ने ट्वीट कर कहा- ऑस्ट्रेलिया को कभी मजाक में न लो वीरू  ब्वॉय….जरा याद रखना, हम मौजूदा वर्ल्ड कप विजेता हैं.

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज के दौरान टिम पेन ने ऋषभ पंत से मजाक में कहा था कि जब वह अपनी पत्नी को सिनेमा दिखाने ले जाएंगे, तो पंत उनके बच्चों के ‘बेबीसिटर’ बन सकते हैं और उसे बिग बैश टीम होबार्ट हरिकेंस में भी उतारा जा सकता है.

जवाब में एक दिन बाद मैदान पर ऋषभ पंत को साथियों से यह पूछते हुए सुना गया था कि क्या तुमने कभी क्रिकेट के खेल में 'अस्थायी कप्तान' शब्द सुना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *