वीडियो सॉन्ग जारीः सपना चौधरी ने कहा- बेटा तुमसे ना हो पाएगा

नई दिल्ली
सपना चौधरी अपने देसी अंदाज में डांस करने की वजह से जानी जाती हैं. सपना जो हरियाणा और उत्तर प्रदेश में स्टेज पर डांस परफॉर्म किया करती थीं बिग बॉस में शामिल होने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पूरे देशभर में हो गई है. हाल ही में उनका नया गाना बेटा तुमसे ना हो पाएगा लॉन्च हुआ है. इस वीडियो सॉन्ग में सपना किलर डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं. अपने डांस मूव्ज के साथ-साथ सपना ने इस गाने में ग्लैमरस का तड़का भी लगाया है.

यह वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे कुछ ही घंटे में 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं. हमेशा लहंगा चोली और देसी आउटफिट में नजर आने वाली सपना नए वीडियो में सपना एक कॉलेज गर्ल के अवतार में नजर आ रही हैं. इसमें वे तीन लुक में नजर आई हैं. इस गाने को मॉनिक अग्रवाल और राजू पंजाबी ने मिलकर गाया है. इसके वीडियो को सुनीता सिंह ने डायरेक्ट किया है और सुमित सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है. 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' का म्यूजिक वीआर प्रॉस ने दिया है, जबकि इस गाने के बोल ए आई जॉन ने लिखे हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी फिल्मों में अपना हुनर दिखा चुकी हैं. उन्होंने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. यह फिल्म इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी. इसे हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन सपना के फैन्स ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *