विराट-केविन की लाइव चैट के बीच आया अनुष्का शर्मा का बुलावा, पीटरसन ने ऐसे दिया जवाब

 नई दिल्ली 
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच सभी क्रिकेट और दूसरे खेलों के इवेंट्स पर विराम लगा हुआ है। ऐसे में खिलाड़ी भी घर में बैठने को मजूबर हैं, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन इस दौरान इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिये क्रिकेटरों के इंटरव्यू कर रहे हैं। रोहित शर्मा के इंटरव्यू के बाद पीटरसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू लिया। इंस्टाग्राम पर इस इंटरव्यू को फैन्स ने काफी पसंद किया। इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान विराट कोहली ने कई बातें शेयर कीं। इस दौरान लाइव चैट के दौरान अनुष्का शर्मा ने एक कमेंट किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विराट कोहली और केविन पीटरसन की लाइव चैट पर अनुष्का शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा- चलो… चलो… डिनर टाइम। चैट पर अनुष्का शर्मा का कमेंट आना काफी सरप्राइजिंग था। अनुष्का शर्मा के इस कमेंट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा और इंटरव्यू कर रहे केविन पीटरसन ने इसका मजेदार जवाब भी दिया। 

 चैट के बीच में जैसे ही अनुष्का शर्मा का कमेंट आया तो पीटरसन ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया। केविन पीटरसन ने इस लाइव इंस्टाग्राम चैट पर अनुष्का शर्मा के कमेंट के स्क्रीनशॉट को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस कमेंट को शेयर करते हुए पीटरसन ने लिखा है, जब बॉस कहे की समय खत्म हो गया तो समय खत्म हो गया! 
 
पीटरसन ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए विराट और अनुष्का को भी इसमें टैग किया। पीटरसन ने शेयर करते हुए फैंस से कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आप भी इसको एंज्वाय करेंगे। अनुष्का के इस कमेंट पर फैन्स भी अलग-अलग और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। 

बता दें कि चैट की शुरुआत में केविन पीटरसन ने विराट कोहली से कहा था कि आपकी श्रीमति ने आपके बाल काटे हैं। आप काफी स्मार्ट लग रहे हैं। इस पर विराट कोहली ने हंसते हुए उन्हें जवाब दिया, आप इसके लिए काफी बूढ़े हो गए हैं, आप नहीं समझ पाएंगे।

विराट कोहली ने चैट के दौरान अनुष्का के साथ वक्त बिताने को लेकर कहा, ''हम इससे पहले एक जगह पर इतने लंबे वक्त तक एक साथ नहीं रहे हैं। यह काफी अजीब है। उन्‍होंने कहा कि एक साथ समय बिताने का मौका इस तरह से मिलना अच्‍छी बात नहीं है, लेकिन ऐसा है। हम ऐसे में काफी सावधान और सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहे हैं। अगर ऐसा नहीं होता तो मैं आपके साथ चिन्नस्वामी स्टेडियम में घूम रहा होता।''

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *