लोगों की राय पर बहू डिंपल के खिलाफ हटाया प्रत्याशी: शिवपाल

 
फिरोजाबाद 

प्रगतिशाली समाजवादी पार्टी (पीएसपी) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कन्नौज की एसपी प्रत्याशी डिंपल यादव के सामने अपना उम्मीदवार ना उतारने के फैसले पर कहा है कि संभ्रांत लोगों की राय पर उनकी बात मानकर मैंने बहू के खिलाफ उम्मीदवार हटाया है। 

शिवपाल शुक्रवार को फिरोजाबाद में अपना चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे कन्नौज लोकसभा सीट पर एसपी की उम्मीदवार डिंपल यादव के सामने प्रत्याशी हटाने पर सवाल किया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमने कुछ संभ्रांत लोगों की राय पर अपना प्रत्याशी हटाया है। उन्होंने कहा था कि तुम्हारे साथ तो अपमान हुआ, लेकिन अब आप उन जैसे मत हो जाओ, बहू के खिलाफ मत लड़ाओ। 

पीएसपी मुखिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अली और बजरंग बली के बयान पर कहा कि चुनाव में अली व बजरंग बली पर बातें नहीं होनी चाहिए। जनता की समस्याएं आनी चाहिए, किसान, नौजवान व महिलाओं की समस्याओं पर बात होनी चाहिए। अली और बजरंग बली को तो संत व आचार्यों पर छोड़ देना चाहिए। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के फिरोजाबाद के एसपी सांसद अक्षय यादव पर दादागीरी करने के आरोप पर शिवपाल ने कहा कि जब से नेताजी को हटाया गया है, तभी से समाजवादी पार्टी में दादागीरी आई है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *