‘लोकसभा चुनाव में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक को मुद्दा बनाएगी BJP’

रायपुर 
पीओके के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले को भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में मुद्दा बनाएगी. चुनाव प्रचार के दौरान इसे केन्द्र सरकार की उपलब्धियों में गिनाया जाएगा. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने इस आशय का बयान दिया. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीजेपी के एक कार्यक्रम के बाद अनिल जैन ने मीडिया से चर्चा में बयान दिया.

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राजधानी रायपुर में बीजेपी की बैठक हुई. इसके बाद मीडिया से चर्चा में अनिल जैन ने कहा- ‘निश्चित तौर पर हम इसे एक उपलब्धि के तौर पर लेंगे’ सरकार यदि अच्छा काम नहीं करती तो इस्तीफा किससे मांगा जाता है? ठीक ऐसे ही यदि सरकार अच्छा काम कर रही है तो वाहवाही किसकी होनी चाहिए”

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 7 मार्च को राजधानी रायपुर आ रहे हैं. अमित शाह लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश के आला नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को भी जीत का मंत्र देंगे. इससे पहले आज बीजेपी के नेताओं की बैठक हुई. बैठक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि धानमंत्री मोदी ने देश को दिखा दिया कि कैसे जवाब दिया जाता है. अब प्रधानमंत्री थोड़ी न बॉर्डर पर जाकर खड़े होंगे. इसके पहले कांग्रेस ने ऐसा कभी नहीं किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *