लोकसभा चुनाव के नतीजे: बीजेपी जीती तो हिट हो जाएगी विवेक ओबेरॉय की PM नरेंद्र मोदी!

 
नई दिल्ली 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 24 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली गई और अब अंततः इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. विवेक ओबेरॉय स्टारर इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. फिल्म को लेकर काफी विवाद था, विपक्ष का आरोप था कि फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का महिमामंडन किया गया है और इसे चुनाव से ठीक पहले रिलीज करना आचार संहिता का उल्लंघन होगा.

विपक्ष का आरोप था कि चुनावों के दौरान यदि फिल्म सिनेमाघरों में चलेगी तो इससे वोटर्स का ध्रुवीकरण होगा. सेंसर बोर्ड और कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद गेंद पूरी तरह निर्वाचन आयोग के पाले में थी, और निर्वाचन आयोग ने फिल्म की रिलीज से ठीक पहले इस पर बैन लगा दिया. चुनाव आयोग ने फिल्म को 'हैजियोग्राफी' बताते हुए इसकी रिलीज को चुनावों की प्रक्रिया पूरी होने तक रोक दिया.

फिल्म पर निश्चित कार्यकाल के लिए बैन लगाए जाने के बाद कयास ये लगाए जा रहे थे कि फिल्म चुनावों के बाद रिलीज भी हुई तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा पाएगी. अनुमान था कि फिल्म शायद ही अपनी लागत निकाल पाए. हालांकि अब एग्जिट पोल्स के बाद दृष्टिकोण बदलता नजर आ रहा है. कहा ये जा रहा है कि यदि भाजपा भारी बहुमत से सत्ता में आई तो फिल्म भी हिट हो जाएगी.

विवेक ओबेरॉय के लिए भी यह फिल्म एक नई शुरुआत हो सकती है. सलमान खान से हुए विवाद के बाद से विवेक का करियर कुछ खास नहीं चला है. उन्होंने काम तो किया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर चले नहीं. इस फिल्म को उनकी एक नई शुरुआत माना जा रहा है. देखना होगा कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस कैसा रहता है. लोकसभा चुनाव के नतीजे फिल्म के लिए बहुत कुछ तय करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *