लेटेस्ट चिली पेपर ट्रेंड को ऐसे करें फॉलो

फैशन इंडस्ट्री में हर रोज एक नया ट्रेंड आ जाता है। फिर चाहे बात निऑन पेस्टल ड्रेसेज की हो या फिर बीडेड बैग्स की, हर समय फैशन ट्रेंड बदलते रहते हैं। जैसे इस सीजन में चिली पेपर प्रिंट और मॉटीफ काफी ट्रेंड कर रहे हैं। बड़े-बड़े फैशन हाउसेज से लेकर तमाम ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर यह आपको देखने के लिए मिल जाएंगे। अगर आप भी इस ट्रेंड को फॉलो करना चाहते हैं तो यहां बताए टिप्स आपके काम आएंगे…

इस बैग से बनेगी बात
अगर आप अपने लिए ट्रेंडी और फैशनेबल बैग लेने के बारे में सोच रही हैं तो इस बैग से बेहतर शुरुआत करें। चिली पेपर ट्रेंड का इससे उम्दा नमूना और आपको देखने के लिए नहीं मिल सकता है। यह देखने में जितना क्यूट है, वहीं इसे आप अपनी किसी भी ड्रेस के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। अगर आउटिंग की बात करें तो इस बैग को मूवी, डेट, ऑफिस कहीं भी ले जा सकती हैं।

यह अक्सेसरी लगेगी कमाल
यह पेपर एंक्लिट इस समय काफी पॉप्युलर हो रहा है। इन्हें आप आसानी से ऑनलाइन खरीद सकती हैं। यह देखने में जितने ट्रेंडी और स्टाइलिश हैं, वहीं आपके कैजुअल वेअर के साथ एकदम मैच कर जाएंगे। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस अपनी क्रॉप्ड जींस और वाइट टी शर्ट के साथ इस अक्सेसरी को कैरी करें। जो आपके हॉट लुक देने के साथ ही कूल फील भी देगा।

जींस ऐसे बन जाएगी एकदम ट्रेंडी
ऐसे जींस पर इस चिली पेपर प्रिंट के साथ आप ट्रेंडी लगने के साथ ही क्रॉप्ड डेनिम ट्रेंड भी फॉलो करती नजर आएंगी। इसे बस एक क्लासिक वाइट शर्ट के साथ स्टाइल करें और आप अपने इस कूल लुक के साथ आउटिंग के लिए एकदम तैयार हैं। इस ट्रेंडी लुक के साथ आप ऑफिस के बोरिंग डे को भी यादगार बना सकती हैं।

फैशन इंडस्ट्री में छाया यह ट्रेंड
इस सीजन बड़े से बड़ा फैशन हाउस इस ट्रेंड को अपने तरीके से इस्तेमाल कर रहा है। चिली पेपर प्रिंटेड ड्रेसेज जहां काफी पसंद की जा रही हैं, वहीं यह आपकी नॉर्मल ड्रेस को भी एकदम से सेक्सी और हॉट लुक दे देती हैं। ऐसे अपनी फर्स्ट डेट को भी आप इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए स्पाइसी बना सकती हैं।

स्विमसूट पर भी चिली पेपर
इस सीजन आप भी ऐसे वनपीस स्विमसूट पहनकर अपना इंप्रेशन सब पर जमा सकती हैं। इसमें आपकी पर्सनैलिटी के हॉट और स्पाइसी दोनों ही अंदाज बखूबी बयां होते नजर आएंगे। ऐसे इस वाइट वनपीस स्विमसूट में यह चिली प्रिंट काफी क्यूट भी लग रहा है। इसके साथ आपको बस मैचिंग बीच फुटवेअर और सैरॉन (कमर पर पहनेवाला कपड़ा) पहनना है और आप बीच पर जाने के लिए एकदम रेडी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *