लुक बदलकर फिल्म ‘बाला’ के क्रू मेंबर्स को ‘आर्टिकल 15’ दिखाने ले गए आयुष्मान खुराना

ऐक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, जिससे मेकर्स और ऐक्टर्स काफी खुश हैं। लखनऊ में अपकमिंग फिल्म 'बाला' की शूटिंग कर रहे आयुष्मान हाल ही में 'बाला' के डायरेक्टर अमर कौशिक और सभी क्रू मेंबर्स को लेकर 'आर्टिकल 15' दिखाने के लिए पहुंचे।

दरअसल, 'बाला' के क्रू मेंबर्स आयुष्मान से उन्हें 'आर्टिकल 15' दिखाने के लिए कह रहे थे। सोमवार को शूटिंग खत्म कर ऐक्टर ने अचानक प्लान बनाया और वह सभी को होटेल के पास बने थिअटर में मूवी दिखाने ले गए। इस दौरान उन्होंने अपना लुक भी बदला था ताकि उन्हें कोई पहचान न सके।

आयुष्मान फिल्म शुरू होने पर थिअटर में एंटर हुए और फिल्म खत्म होते ही बाहर निकल आए। इस तरह वह फैन्स के बीच फंसने से बचने में कामयाब हुए। वैसे ऐक्टर की ऐक्टिंग देखने के बाद क्रू मेंबर्स और अमर कौशिक काफी इम्प्रेस हुए।

'बाला' के डायरेक्टर अमर कौशिक ने सोशल मीडिया के जरिए आयुष्मान की ऐक्टिंग और फिल्म 'आर्टिकल 15' की तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'आर्टिकल 15 भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन कलाकृतियों में से एक है। यह उस तरह की फिल्म है जो मैं बनाना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं किसी दिन इस स्तर तक पहुंच पाऊंगा। एक थ्रिलर को इसी तरह बनाना चाहिए !! हमें यह हीरा देने के लिए अनुभव सिन्हा को सलाम।'

 

उन्होंने आगे लिखा, 'शानदार साउंड डिजाइन और क्रिस्प एडिटिंग फिल्म को दूसरे ही स्तर पर ले जाती है। और आयुष्मान खुराना, मतलब क्या किया है… हमारा सौभाग्य है कि आप बाला में हो।' इस तारीफ पर आयुष्मान ने भी अमर को धन्यवाद कहा और प्यार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *