लीक्स में दिखी Google Pixel 3a की तस्वीर, मिड-रेंज डिवाइस में यह होगा खास

गूगल अपनी पिक्सल सीरीज के मिडरेंज स्मार्टफोन Pixel 3a जल्द लॉन्च करने वाला है और इससे पहले एक बार और इसके कुछ लीक्स सामने आए हैं। इस फोन की लीक तस्वीर में इसका पर्पल कलर का वेरियंट सामने आया है। सीरियल टिप्सटर एवान ब्लास ने गूगल पिक्सल 3ए की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में लाइट पर्पल कलर में दिख रहे फोन का पावर-बटन ब्राइट यलो कलर का दिख रहा है।

गूगल पिक्सल 3ए के इससे पहले वाइट कलर के वेरियंट लीक्स में दिख चुके हैं। इसके अलावा ब्लैक कलर में भी फोन दिख चुका है। फोन के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी भी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं, जिसके मुताबिक पिक्सल 3a में 5.6 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रेजॉलूशन 2,220 x 1,080 पिक्सल्स होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 670 या फिर 710 प्रोसेसर दिए जाने की भी बात कही जा रही है।

 

हैंडसेट में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8MP फ्रंट कैमरा वाइड एंगल लेंस दिया जाएगा। वहीं Pixel 3a में रियर कैमरा 12MP का होगा। बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। बात की जाए, Google Pixel 3aXL की तो इसमें 6 इंच का OLED डिस्प्ले के साथ ज्यादा पावरफुल बैटरी दिए जाने की बात कही जा रही है।

इसके अलावा इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए पिक्सल 3a और 3aXL तीन कलर वेरियंट- ब्लैक, वाइट और पर्पल/ ब्लू कलर में आएंगे। बात की जाए कीमत की तो लीक के मुताबिक फोन के 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 450 यूरो (करीब 35,000 रुपये) होगी। इस रेंज में नए गूगल पिक्सल का मुकाबला वनप्लस 6T से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *