लखीसराय में ज्वेलरी शॉप में चोरों ने लगाई सेंध, कैश समेत सात लाख की चोरी 

रामगढ़चौक(लखीसराय) 
लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के एक ज्वेलरी शॉप पर चोरों ने लगाई सेंध। घटना में कैश समेत करीब सात लाख रुपये की ज्वेलरी और सामान की चोरी का दावा किया जा रहा है। हालांकि मालिक के दिल्ली में रहने के कारण फिलहाल स्पष्ट आकलन नहीं किया जा सका है। घटना के बाद पुलिस खोजी कुत्ते की मदद से तहकीकात में जुट गई है।
 
जानकारी के मुताबिक हलसी प्रखंड के कैंदी स्थित राजलक्ष्मी ज्वेलर्स में मंगलवार की देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने पहले तो दुकान की दीवार को तोड़कर अंदर प्रवेश करने का प्रयास किया, लेकिन फिर शटर को ही उखाड़कर प्रवेश कर गये। दुकान के मालिक अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले दिल्ली गये थे। दुकान में सिर्फ उनका स्टाफ बब्लू कुमार वर्मा और पिता नाथन प्रसाद वर्मा ही मौजूद थे। स्टाफ और अन्य लोगों के मुताबिक चोरों ने करीब सौ ग्राम सोना, पांच किलोग्राम चांदी, कीमती मोतियों के साथ करीब 50 से 60 हजार रुपये नकदी की चोरी कर ली। दुकान के पिछले हिस्से में ज्वेलरी के डब्बे पड़े थे। 

इधर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। खोजी कुत्ते की मदद से पड़ताल की जा रही है। पुलिस जल्द ही किसी ठोस नतीजे पर पहुंचेगी। अपराधियों को भी जल्द दबोचने की कोशिश रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *