रेलवे कार्यक्रम में दिखी ताई-भाई की खींचतान, नहीं पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर में हुए रेलवे के एक कार्यक्रम में पहुंची लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने इंदौर रेलवे स्टेशन पर सौ फिट ऊंचे तिरंगे को फहराया साथ ही इंदौर-नई दिल्ली रुट पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कार्यक्रम के दौरान ताई और भाई की खींचतान एक बार फिर देखने को मिली है. कार्यक्रम के लिए छपे निमंत्रण कार्ड में नाम न छपने से आकाश विजयवर्गीय नाराज हो गए और कार्यक्रम में नहीं पहुंचे.

इस बारे में जब लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से पूछा गया तो वो नाराज हो गईं. उन्होने मीडियाकर्मी को ही नसीहत देते हुए कहा कि 'आप राजनीति मत करिए, दोबारा ये सवाल मत पूछना'. उन्होंने कहा कि आकाश विजयवर्गीय को कार्यक्रम का न्यौता दिया गया था साथ ही इंदौर के तीनों मंत्रियों को भी बुलाया गया था, लेकिन वो नहीं आए. इस दौरान कार्ड में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि का नाम होने के सवाल पर भी वो गोलमोल जवाब देती नजर आईं.

लोकसभा चुनाव करीब है ऐसे में अब इंदौर में ताई फिर सक्रिय हो गई हैं. वहीं कैलाश विजयवर्गीय भी पार्टी पदाधिकारियों की बैठकें ले रहे हैं. माना जा रहा है कि उनकी भी मंशा इंदौर से चुनाव लड़ने की है. ऐसे में एक बार बीजेपी में अंदरुनी खींचतान चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *