रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ ट्रैफिक पुलिस का अफसर, वीडियो वायरल

जशपुर
छत्तीसगढ़ के जशपुर पुलिस कप्तान ने ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक एएसआई और एक आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है. ट्रैफिक पुलिस के इस अफसर और आरक्षक पर ड्यूटी के दौरान रिश्वत लेने का आरोप है. मामले में वीडियो वायरल होने के बाद उसकी जांच की गई. फिर एसपी ने कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि पुलिस का ये अफसर 100 रुपये की रिश्वत लेते कैमरे में कैद किया गया था. इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

जशपुर ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो सोशल मिडिया पर पिछले दिनों वायरल किया गया. वायरल वीडियो में जशपुर के महाराजा चौक में ट्रैफिक पुलिस पैसे लेता दिख रहा है. सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस का यह रवैया हमेशा बना रहता है. दरअसल बाइकर्स भी बड़े चालान की कार्रवाई से बचने के लिए सौ दो सौ देकर अपना पीछा छुड़ाते हैं.

जांच के बाद कार्रवाई
इस वीडियो के वायरल होने से एक बार जशपुर की यातायात पुलिस सवालों के घेरे में है. मामले में यातायात प्रभारी सौरभ चंद्राकर ने बताया कि उन्होंने इस वीडियो को देखा है, जिसमें ट्रैफिक जवान बालेश्वर बघेल दिख रहा है. वीडियो की जांच के बाद एएसआई अंथ्रेस किंडो और आरक्षक बालेश्वर बघेल को निलंबित कर दिया गया है. जशपुर के एसपी शंकर बघेल ने ये कार्रवाई की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *