राहुल गांधी ने प्रियंका को राजनीति में लाकर सही किया: अखिलेश यादव

लखनऊ
प्रियंका गांधी के राजनीति में उतरने के फैसले से कांग्रेस का हर नेता और कार्यकर्ता खुशी जाहिर कर रहा है. अब समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी प्रियंका के राजनीति में आने को उचित कदम बताया है.

शनिवार को देश के 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में झंडा फहराने के बाद अखिलेश ने कहा कि राजनीति में नए लोगों को आना चाहिए इसलिए वो प्रियंका गांधी का स्वागत करते हैं. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी और इसके अध्यक्ष (राहुल गांधी) को इसके लिए बधाई देते हैं. उन्होंने प्रियंका को राजनीति में लाकर सही निर्णय लिया.

बीते 23 जनवरी को राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाने की घोषणा करते हुए उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा था. इस घोषणा के बाद उत्तर प्रदेश समेत देश भर के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें पार्टी में लाए जाने का जोरशोर से स्वागत किया था.

बता दें कि प्रियंका अपने पति रॉबर्ट वाड्रा समेत अपने परिवार के साथ इस समय विदेश में हैं. इसलिए फरवरी के पहले हफ्ते में जब वो भारत लौटेंगी तो आधिकारिक रूप से सक्रिय राजनीति में इंट्री लेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *