राहुल गांधी के समक्ष धीरज ने थामा कांग्रेस का हाथ

जबलपुर
भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्टÑीय कार्यपरिषद के सदस्य धीरज पटेरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा के समर्थन में कांग्रेस का दामन थाम लिया। वे आज शाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष पार्टी की सदस्यता लेंगे। विधान सभा चुनाव में पार्टी टिकट न मिलने से नाराज धीरज पटेरिया ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था जिससे शिवराज सरकार के मंत्री शरद जैन चुनाव हार गए थे।

पत्रकारों से बातचीत में धीरज पटेरिया ने कहा कि हजारों लोगों के समर्थन के बाद लोकसभा चुनाव में तटस्थ रहना उन्हें न्याय संगत नहीं लगा इसलिए जनसेवा के अटल-संकल्प के लिए उन्हें नया मंच चुनना पड़ा। उन्होने कहा कि एक तरफ ऐसा प्रत्याशी है जिसे लगभग साढ़े 5 हजार दिनों का लंबा समय मिला, उसमें जबलपुर के विकास का सपना टूट गया। दूसरी तरफ वो व्यक्ति है जो कुछ वर्ष पहले ही राजनीति से जुड़ा और अतिव्यस्तता के बावजूद सामाजिक सरोकार से जुड़ा रहा और जबलपुर को उसका हक दिलाने के संकल्प के साथ चुनाव मैदान में है।

विवेक तन्खा का समर्थन करना मुझे वक्त की आवश्यकता महसूस होती है। धीरज पटेरिया ने कहा कि युवाओं का पलायन, बेरोजगारी सहित विकास के कई मुद्दे हैं जिनके लिए संघर्ष और जनता की आवाज बुलंद करने का अटल-संकल्प है मेरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *