राहुल गांधी की मौजूदगी में कीर्ति आजाद आज थामेंगे कांग्रेस का हाथ

पटना 
दरभंगा से 3 बार के बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद आज राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे. दोपहर 12 बजे वे पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. आजाद ने एक प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी मीडिया को दी है. आज़ाद के लिए कांग्रेस में शामिल होना एक तरह की घर वापसी होगी, क्योंकि उनके पिता भागवत झा आज़ाद पहले कांग्रेस में थे और इसी पार्टी में रहते हुए वे बिहार के मुख्यमंत्री बने थे.

आजाद ने अपने जारी बयान में कहा है कि जनता के आदेश पर मैंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है. राहुल गांधी ने मेरे निर्णय को सराहा और कांग्रेस में शामिल होने की स्वीकृति प्रदान दी है.

आपको बता दें कि कीर्ति आज़ाद को 4 साल पहले बीजेपी ने तब सस्पेंड कर दिया था जब वे बार-बार वित्त मंत्री अरुण जेटली पर उनके DDCA अध्यक्ष होने के दौरान भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा रहे थे.

कीर्ति आजाद ने कहा कि एक साजिश के तहत बिना किसी अपराध के मुझे पार्टी से निलंबित कराया गया. इस पर पिछले 10 महीनों से मैंने गांव-गांव जाकर लोगों से रायशुमारी की. लोगों के सामने अपनी बातें रखीं.  उनके निर्देश पर मैंने कांग्रेस में जाने का फैसला किया है.

आजाद ने बिहार के  डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर बरसते हुए कहा कि एक वे  ही बिहार से भाजपा के खात्मे के लिए काफी हैं. उनकी  मंशा से मिथिलांचल के लोग भली-भांति परिचित हैं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के सवाल पर सुशील मोदी ने मेरे पीठ में छुरा भोंका, यदि हिम्मत होती तो सामने से वार करते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *