राशिफल 26 जनवरी 2019

मेष:
आज आर्थिक दृष्टि से लाभ का दिन है। शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। मित्रों और स्वजनों की ओर से उपहार मिलेगा। उनके साथ समय आनंद में बीतेगा। मित्रों के साथ कहीं घूमने या फिर किसी समारोह में जा सकते हैं।

वृषभ:
आज आपकी वाणी की मधुरता से किसी को लाभ हो सकता है। शुभकार्य करने की प्रेरणा मिलेगी। साहित्‍य में रुचि बढ़ेगी। आप अपने काम को पूरी कुशलता के साथ निपटा सकेंगे। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। पेट की तकलीफ परेशान कर सकती है।

मिथुन:
मन की दुविधा की वजह से महत्‍वपूर्ण निर्णय लेने में परेशानी हो सकती है। अत्यधिक भावुकता आपकी दृढ़ता को कमजोर करेगी। पानी और अन्य तरल पदार्थों से सावधान रहें। जमीन से संबंधित मामलों को फिलहाल टालकर रखें। खुद को तरोताजा महसूस करेंगे।

कर्क:
शारीरिक और मानसिक ताजगी के साथ घर में भी आनंद का वातावरण रहेगा। मित्रों एवं स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी। दोस्तों से लाभ होगा। शुभ कार्य का आरंभ करने के लिए आज का दिन अच्‍छा है। आप आनंदित रहेंगे। आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि की संभावनाएं हैं।

सिंह:
पारिवारिक सदस्यों के साथ शांति से दिन व्‍यतीत करेंगे। स्त्री मित्रों से विशेष मदद मिलेगी। अपनी प्रभावशाली वाणी से अन्य लोगों का ध्यान खींच सकेंगे। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। निर्धारित कार्यों में कम सफलता मिलेगी।

कन्या:
आज आप वाकपटुता और मीठी वाणी से लाभप्रद सौहार्दपूर्ण संबंध विकसित कर सकेंगे। उत्तम भोजन, भेंट उपहारों और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। आनंद की प्राप्ति, जीवनसाथी की निकटता से आज का दिन खुशहाल रहेगा।

तुला:
आज के दिन जरा सा भी असंयमित और अनैतिक व्यवहार आपको तकलीफ में डाल सकता है। वाणी की शिथिलता से तकरार हो सकती है। सगे-संबंधियों के साथ अनबन हो सकती है। मनोरंजन या घूमने- फिरने के पीछे पैसे खर्च होंगे। आध्यात्मिकता सहायक साबित होगी।

वृश्चिक:
नौकरी- धंधे में लाभ प्राप्ति होगी। मित्रों के साथ मुलाकात, प्रवास का आयोजन करेंगे, विवाहोत्सुक युवक-युवतियों के लिए सुनहरे अवसर आएएंगे। पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। स्नेहीजनों एवं मित्रों की तरफ से लाभ होगा। उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि बनी रहेगी।

धनु:
आपका दिन शुभ है ऐसा गणेशजी कहते हैं। आप में परोपकार की भावना रहने से आप लोगों की सहायता करेंगे। व्यापार में भी आपका आयोजन व्यवस्थित होगा। व्यापार के कारण बाहर कहीं प्रवास हो सकता है। ऊपरी अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। पदोन्नति की संभावना है।

मकर:
आज का दिन मध्यम फलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से कुछ थकान या आलस्य का अनुभव हो सकता है। संतान की पढ़ाई-लिखाई तथा स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। व्यावसायिक रूप से नई विचारधारा अपना सकेंगे। व्यर्थ के खर्च से दूर रहें।

कुंभ:
गणेशजी आज आपको निषेधात्मक कार्य और नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सूचना देते हैं। परिणामस्वरूप आपको मानसिक थकान का अनुभव हो सकता है। क्रोध अधिक मात्रा में न हो इसका ध्‍यान रखें। किसी भी प्रकार के अनैतिक कृत्यों से दूर रहने की सलाह है।

मीन:
आज आप मनोरंजन और आनंद-प्रमोद में डूबे रहेंगे। कलाकार, लेखक आदि को अपनी प्रतिभा प्रकट करने का अवसर मिलेगा। व्यवसाय में भागीदारी के लिए उत्तम समय है। स्वजनों, मित्रों के साथ पर्यटन का आनंद ले सकेंगे। दांपत्यजीवन में निकटता और मधुरता आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *