राम मंदिर पांच साल में नहीं बना तो आगे भी नहीं बनेगा

इंदौर
 हिंदूवादी नेता प्रवीण भाई तोगडिय़ा शहर में थे उन्होने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से कहा कि मैं विदेशी निवेश का विरोध करता हूं। रिटेल मल्टीब्रांड में वॉलमार्ट जैसी कंपनियां आने से 6 करोड़ छोटी दुकानों का रोजगार कम हो गया है।

आर्थिक नीतियां गरीबों को गरीब करने वाली है। गलत नीतियों की वजह से महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है। किसान आत्महत्या कर रहे है। जीएसटी लाकर टाटा-बिरला जैसा टैक्स लद्यु उद्योगों को देना पड़ रहा है ऐसे में लद्यु उद्योग बंद हो रहे है। जीएसटी और नोटबंदी के कारण करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए है।

विश्व हिंदू परिषद के मामले में तोगडिय़ा बोले कोकजे जी मुझसे उम्र में पच्चीस साल से बड़े है मैं उनका सम्मान करता हूं। मेरी लड़ाई किसानों को कर्ज मुक्त करने और युवाओं को रोजगार देने के लिए है मेरे लड़ाई किसी व्यक्ति या पार्टी के विरूद्ध नहीं है। मैं 9 फरवरी को नई पॉर्टी की घोषणा कर नाम का ऐलान करूंगा। मेरी पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। राम मंदिर मुद्दे पर उनका कहना था कि मोदी संसद में अध्यादेश नहीं लाएंगे इससे उनका अर्थ है पांच साल में वादा करने के बाद भी आयोध्या में राम मंदिर नहंी बना तो आगे भी नहीं बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *