राजनाथ सिंह बोले- जब बड़ा काफिला चलेगा, तब दूसरे वाहनों को रोका जाएगा

 जम्मू-कश्मीर 
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार दोपहर हुए अभी तक के सबसे बड़े आत्मघाती हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर हुए इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कई जवान अभी भी घायल हैं. इस हमले के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी की बैठक हुई. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने श्रीनगर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी, इस दौरान उन्होंने जवानों के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया.
  राजनाथ सिंह ने कहा कि बहादुर जवानों की शहादत को सलाम है. जब बड़ा काफिला चलेगा, तब स्थानीय आवाजाही रोकी जाएगी. आवाजाही रोकने से लोगों को थोड़ी असुविधा होगी.  पाकिस्तान से पैसा लेने वालों की सुरक्षा पर विचार किया जाएगा. ऐसे लोग कश्मीर के युवाओं की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.
 राजनाथ सिंह बोले- सेना को जरूरी निर्देश दिए गएगृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि भारत सरकार शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है. सेना को जरूरी निर्देश दिया गया है. सीमापार के ताकतों को कामयाब नहीं होने देंगे. जम्मू-कश्मीर के लोग हमारे साथ खड़े हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *