रवि किशन की बेटी का डेब्यू, पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे संग आएगी फिल्म

 नई दिल्ली    
भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी रीवा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मूवी का नाम "सब कुशल मंगल" है. मूवी में बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा, अक्षय खन्ना के साथ नजर आएंगी. ये प्रियांक शर्मा की भी डेब्यू फिल्म है. मूवी को करन कश्यप डायरेक्ट करेंगे और जाने माने निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करेंगी.

बता दें कि नितिन मनमोहन वही शख्स हैं, जिन्‍होंने रवि किशन को हिंदी फिल्‍म आर्मी से बॉलीवुड में स्‍थापित किया था. अपने बॉलीवुड डेब्यू पर बोलते हुए रीवा ने कहा, "जब मुझे फोन कॉल आया, तब मैं अमेरिका में थी. पापा (रवि किशन) के दोस्त मोईन बेग अंकल का फोन आया और उन्होंने ही खुशखबरी दी. अपनी बेटी को बॉलीवुड में कदम रखते देख रवि किशन काफी खुश हैं."

उन्होंने कहा, "रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते और अभिनय का गुण सीखते देखते बीता है. वह बचपन से ही कलाकार है. ऐसे में इस फील्ड में उसका भविष्य उज्ज्वल है. यह मेरे लिए भी खुशी की बात है और मुझे रीवा पर गर्व है."

रीवा दिग्गज एक्टर नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक एक्टिंग कर चुकी हैं. उन्होंने अमेरिका के एक्टिंग इंस्‍टीट्यूट से डेढ़ साल तक एक्टिंग की क्लासेस भी ली हैं. सारी तैयारियां पूरी करने के बाद रीवा बॉलीवुड में धमाकेदार आगाज करने को तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *