रजनीकांत का जादू फिर चल गया, Petta को देखने पहुंच रही है भीड़

 

स्टार हो तो ऐसा कि उसकी फिल्म के लिए दर्शक किसी त्योहार की सी तैयारी करें. ऐसे ही स्टार हैं अपने थलाइवा यानी कि रजनीकांत जिनकी फिल्म किसी आम फिल्म की तरह रिलीज नहीं होती. जब सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म आती है तो जलसा होता है, ढोल बजते हैं, स्क्रीन पर पैसे उछाले जाते हैं और बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर प्यार जाताया जाता है. ऐसा ही माहौल फिलहाल पेट्टा के लिए बना हुआ है. फिल्म रिलीज हो चुकी है. सिनेमा घर हाउस फुल हैं, थिएटर के बाहर और सड़कों पर जश्न का माहौल है. ये बातें केवल कागजी नहीं बल्कि ये तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया के जरिए सबके सामने आ रही हैं.

Kaali Oda Aatatha Paaka dana pora 😎😎#GetRajinifiedInRamCinemas#PettaInRamCinemas #PettaParaak pic.twitter.com/HMmLHV2Jhl

— Ram Muthuram Cinemas (@RamCinemas) January 9, 2019

पेट्टा के जश्न और 'फर्स्ट डे फर्स्ट शो' वाली तस्वीरों की सोशल मीडिया पर बाढ़ आई हुई है. साउथ के नेल्लाई राम थिएटर में तो रजनीकांत का एक ऊंचा कट आउट लगा है. मतलब लोग फिल्म देखने जाने से पहले बाहर ही थलाइवा के दर्शन कर अंदर जा रहे हैं. कुछ फैंस की दीवानगी ऐसी है कि चलते ट्रक पर आतिशबाजियां की जा रही हैं. रजनीकांत के लिए दर्शकों का प्यार और एक्साइटमेंट देखने लायक है. आप भी देखें कैसे खुशियां मना रहे हैं फैन्स.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *