योगी का विपक्ष पर हमला, कहा-पहले की सरकारें आपकी आस्था पर कुठाराघात करती थीं

 
मेरठ

लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक चुका है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होगें। पहले चरण में यूपी की 8 सीटों पर चुनाव होंगे। जिसमें सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में पहले चरण में मतदान संपन्न होंगे। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

योगी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत अंतरिक्ष शक्ति के रूप में स्थापित हुई है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जहां अवैध बूचड़खानों में किसानों की गाय, भैंस या बैल काट दिए जाते थे हमारी सरकार ने आते ही तुरंत ही अवैध बूचड़खानों को बंद कर दिया। पहले की सरकारें आपकी आस्था पर कुठाराघात करती थीं, आपको कावड़ यात्रा नहीं करने देती थीं। आपने मोदी के नेतृत्व में यूपी में भाजपा की सरकार बनाई तो प्रदेश की विद्युत व्यवस्था दुरुस्त हो गई।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें मां-बहन और बेटियों की सुरक्षा खतरे में रहती थीं, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं भाजपा सरकार में सभी को सुरक्षा दी है। आज एक नया भारत एक नए दौर में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चल रहा है। पीएम मोदी ने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके आतंकवादियों की कमर तोड़ने का काम किया है। राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे पर सरकार हमेशा अडिग रही है। युवा, किसान, बुजुर्ग, महिला हों या बालिका सभी की एक ही चाहत है कि मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *