ये स्टार्स रिजेक्ट कर चुके हैं कपिल शर्मा के शो का निमत्रंण, नंबर 2 का तो बॉलीवुड में चलता है सिक्का

मुंबई
टीवी का पाॅपुलर शो द कपिल शर्मा में अक्टर कई स्टार्स शिरकत करते हैं। हर वीकेंड कोई न कोई सेलिब्रेटी कपिल के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आता है। कपिल के शो को लोग देखना काफी पसंद करते हैं। हर कोई इस शो में आने की ख्वाहिश रखता है। लेकिन कुछ ऐसे ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्हें कपिल कई बार अपने शो पर आने का निमत्रंण भेज चुके हैं लेकिन वो हस्तियां अभी तक कपिल शर्मा शो में नहीं आ सकी हैं। 

बाॅलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स कपिल शर्मा के शो पर कई बार दस्तक दे चुके हैं लेकिन संजय दत्त आज तक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं पहुंचे। यहां तक की बीते दिनों जब फिल्म 'कलंक' की कास्ट इस शो में पहुंची थी। उस दौरान भी संजय इस शो में नहीं आए थे।

बाॅलीवुड के तीनों खानों में से सलमान खान और शाहरुख खान कई बार कपिल के शो पर आ चुके हैं लेकिन आमिर खान अभी तक एक बार कपिल के शो पर नजर नहीं आए। बता दें कि आमिर किसी भी शो में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने से बचते हैं।

कपिल शर्मा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन है। कपिल ने सचिन को शो में आने का कई बार न्योता दिया था लेकिन वे नहीं आए। हालांकि  विराट कोहली सहित कई बड़े क्रिकेटर्स कपिल के शो में आ चुके हैं। बीते दिनों 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की विजेता भारतीय टीम कपिल के शो में नजर आई थी।

जब क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हुई थी तब  कपिल शर्मा ने उन्हें शो पर इनवाइट किया था, मगर बिजी शेड्यूल होने के कारण धोनी ने शो में आने से मना कर दिया था। शो की बात करें तो यह कपिल का शो इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं। टीआरपी में यह शो टाॅप 5 में अपनी जगह बना चुका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *