ये क्या, महिला ने कुते के साथ किया ऐसा, जानिए-दुनिया का अनोखा मामला!

आज के समय में कुछ भी हो सकता है। हाल ही में ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। ब्रिटेन में एक महिला ने यहां अपने पालतू कुत्ते से ही शादी रचा ली है। इस घटना से पूरा दुनिया हैरान है।

महिला की कुत्ते संग शादी का मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, पुरुषों से मिले धोखे और रिश्ते की उलझनों से परेशान होकर एजिलाबेथ ने यह कदम उठाया है। जिस कुत्ते से एजिलाबेथ ने शादी रचाई है उसका नाम लोगान है।

एलीजाबेथ ने ब्रिटिश टेलीविजन के एक लाइव शो में अपने कुत्ते से शादी की और कहा कि चार सगाइयां टूट जाने के बाद मेरा पुरुषों पर से विश्वास उठ गया था। किस्मत ने मुझे और लोगान को एक दूसरे से मिलाया है।

हम दोनों की मुलाकात तब हुई जब हमें एक दूसरे की सबसे ज्यादा जरूरत थी। लोगान से मिलने से पहले मैं पूरी तरह टूट चुकी थी। उसके कारण ही मैं फिर से ठीक हो पाई हूं।

लाइव शो के दौरान दोनों ने बड़े धूम-धाम के साथ इस अनोखी शादी की रस्में पूरी कीं। पहले तो लोगान और एलिजाबेथ ने एक दूसरे को ब्रेसलेट और अंगूठी पहनाई और फिर एक दूसरे को चूम कर शादी की रस्म निभाई।

इस दौरान एलीजाबेथ का कुत्ता लोगान बिल्कुल किसी दूल्हे की तरह काला कोट और हैट पहनकर आया था, जबकि एलिजाबेथ सफेद गाउन में नजर आ रही थी।

एलिजाबेथ की इस शादी को कई डॉग लवर्स बहुत सराह रहे हैं, वहीं बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग इस फैसले पर नापसंदगी जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *