यूपी में एक हजार मरीजों की संख्या पार करने वाला पहला जिला

 आगरा 
आगरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार को पार कर गई। गुरुवार को मिले नौ नए संक्रमितों में एक स्वास्थ्य कर्मी भी शामिल है। इसके साथ ही आगरा, उत्तर प्रदेश का पहला ऐसा जिला बन गया है जहां एक हजार से ज्यादा मरीज हैं। वहीं, एक बुजुर्ग सहित दो और लोगों की जान चली गई।

गुरुवार को एत्मादुद्दौला निवासी 83 वर्षीय बुजुर्ग और राजपुर चुंगी निवासी एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। इनके साथ ही आगरा में मरने वालों की संख्या 56 हो गई है।वहीं, कोरोना के नौ नए मरीज मिलने से यह आंकड़ा 1008 तक पहुंच गया है।इन संक्रमितों में पुरानी आबादी जगनेर रोड, आंबेडकर कॉलोनी, जगजीत नगर, राजपुर चुंगी, कृष्ण देव कॉलोनी रामबाग, गांव अटूस, कौशलपुर भगवान टॉकीज, आजाद गली सदर बाजार के लोग शामिल हैं। 

डीएम प्रभु एन. सिंह ने बताया कि गुरुवार को 15 और लोग स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिए गए। इसके साथ अब तक 840 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में अब 112 ही सक्रिय मरीज हैं। गुरुवार तक 15940 सैंपल लिए गए हैं।

ब्रज के दो संक्रमितों की मौत 66 नए पॉजिटिव केस मिले
ब्रज में गुरुवार को दो संक्रमितों की मौत हुई, वहीं 66 नए पॉजिटिव मामलों से हड़कंप मच गया। मृतकों में एक जलेसर का व्यवसायी और फिरोजाबाद का व्यक्ति है। वहीं, मथुरा में सर्वाधिक 38, फिरोजाबाद-मैनपुरी में 10-10, एटा में सात, कासगंज में एक केस मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *