मोदी बने ऐसे पहले प्रधानमंत्री, जो छत्तीसगढ़ के इस इलाके में आज करेंगे सभा

रायपुर
 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। मोदी की पहली सभा दोपहर एक बजे कोरबा और तीन बजे भाटापारा में होगी। नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे, जिनकी भाटापारा में सभा हो रही है। दो सभाओं के माध्यम से मोदी छह लोकसभा को साधने की कोशिश करेंगे। कोरबा की सभा में कोरबा, सरगुजा और रायगढ़ और भाटापारा की सभा में रायपुर, जांजगीर-चांपा और बिलासपुर के भाजपा उम्मीदवार शामिल होंगे।

भाटापारा के कार्यक्रम प्रभारी राजेश मूणत ने बताया कि भाटापारा की सभा की तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि आजादी के बाद से किसी भी प्रधानमंत्री की भाटापारा में सभा नहीं हुई है। मोदी पहले पीएम हैं जो भाटापारा आ रहे हैं।

भाजपा के आला नेताओं ने बताया कि भाटापारा तीन लोकसभा रायपुर, बिलासपुर और जांजगीर-चांपा के बीच में पड़ता है। इसको देखते हुए मोदी की सभा रखी गई है।

भाटापारा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, सांसद रमेश बैस, गौरीशंकर अग्रवाल, बृजमोहन अग्रवाल सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

वहीं, कोरबा में प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, केन्द्रीय राज्यमंत्री विष्णुदेव साय, रामविचार नेताम, अमर अग्रवाल, पुन्न्ूलाल मोहले, भैयालाल रजवाड़े सहित अन्य मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *