मोदी पर हमला, ममता को चिट्ठी लिख राहुल ने जताया रैली को समर्थन

नई दिल्ली 
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में शनिवार को केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एक विशाल रैली कर रही हैं. इस महारैली को मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियों के लिए एक मंच के रूप में देखा जा रहा है. रैली के बाद ममता बनर्जी विपक्षी पार्टियों के लिए 'टी पार्टी' का आयोजन भी करेंगी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी रैली को समर्थन देने का ऐलान किया है. उन्होंने रैली के समर्थन में टीएमसी को एक पत्र लिखा है. हालांकि, राहुल गांधी खुद इस रैली में मौजूद नहीं रहेंगे. कांग्रेस की तरफ से इस रैली में मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे.

राहुल गांधी ने पत्र में मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष में अपना समर्थन दिया. पत्र में उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठे वादे करने वाले के खिलाफ देश में गुस्सा. कुछ ताकतों से भविष्य की उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि भविष्य में बिना भेदभाव सबकी बात सुनी जाएगी. कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा बीजेपी धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय को खत्म करना चाहती है. उन्होंने कहा कि हम ममता दीदी की इस रैली पूरा समर्थन देते हैं, और उम्मीद है कि हम एक कड़ा संदेश देंगे.

टीएमसी की इस महारैली में लाखों लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है. यह रैली शहर के बीचों-बीच स्थित ब्रिगेड परेड में होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *