मेथी की सब्जी समझकर खाया गांजा, परिवार वाले हुए बेहोश!

कन्नौज

मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज का है। जहां मजाक-मजाक में एक परिवार के 6 लोग अस्पताल पहुंच गए। ‘पत्रिका’ की रिपोर्ट के मुतबाकि, मेथी समझकर परिवार ने गांजे की सब्जी बानकर खा ली थी, जिसके बाद परिवार के सदस्य बीमार हो गए और उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया है। बताया गया कि गांव के ही एक शख्स ने मजाक के इरादे से सब्जी बनाने के लिए परिवार को गांजा दिया था।

सब्जी खाकर हो गए सब बेहोश

रिपोर्ट के मुताबिक, कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव में नवल किशोर नामक एक शख्स ने गांव के ओमप्रकाश के बेटे नितेश को सूखी मेथी बताकर गांजा दिया। घर जाकर नितेश ने वह गांजा भाभी को दिया। उन्होंने सूखी मेथी समझकर उसकी सब्जी बना दी और जब करीब पांच बजे ओम प्रकाश, बेटे नितेश, मनोज कमलेश, पिंकी और आरती ने सब्जी खाई, जिसके कुछ देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों से डॉक्टर को बुलाने के लिए कहा। लेकिन थोड़ी देर बाद सभी बेहोश हो गए। पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद परिवार के सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने कढ़ाई में रखी सब्जी और बिना पके गांजे को कब्जे में लिया और नवल किशोर नामक शख्स को हिरासत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *