मुख्यमंत्री कमलनाथ की तरह,नकुलनाथ ने भी अपनी राजनैतिक यात्रा की शुरुआत सौंसर से की:दीपक सक्सेना

  • रिपोर्ट-सचिन पांडेय 
  • छिंदवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नकुलनाथ ने कहा कि जिस दिन आपने मुझे जीन्स टीशर्ट के अलावा कुर्ता पैजामा में देख लिया उस दिन समझ लेना मैं आपका प्रत्याशी रहूंगा।

कमलनाथ के सबसे खास विधायक दीपक सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की तर्ज पर नकुल ने भी अपनी संसदीय राजेनैतिक यात्रा की शुरुआत छिन्दवाड़ा जिले की सौसर विधान सभा से की है यह भी छिंदवाड़ा में विकास की इबारत लिख कर नया इतिहास बनाएंगे।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कमलनाथ के पुराने दिनों की याद करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की छवि नकुल में दिखाई देती है हमने एआईसीसी को नकुल की  लोकसभा की उम्मीदवारी का प्रस्ताव भेज दिया है और समय के अभाव के चलते हमने तैयारी भी शुरू कर दी है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ की कल हुई अनौपचारिक सियासी लांचिंग के बाद नकुलनाथ आज छिंदवाडा लोकसभा के संभावित और प्रबल दावेदार के तौर पर काफी व्यस्त नजर आए,आज नकुलनाथ ने सौंसर और छिंदवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलनों में शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा और उनके पिताजी को सीएम बनाने हेतु आभार व्यक्त किया,इस दौरान मीडिया से चर्चा में नकुलनाथ ने कहा कि अभी मेरी कोई आधिकारिक घोषणा नही हुई है वहीं वंशवाद के लग रहे आरोपों पर बोलते हुए नकुल ने कहा कि विश्व और भारत मे कई बड़े नेताओं के पुत्र और रिश्तेदार जब चुनाव मैदान में उतर सकते हैं तो मैं क्यों नही साथ ही उनको लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाएगा या नही सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला कांग्रेस संगठन करेगा। इसके अलावा छिंदवाड़ा विधानसभा अंतर्गत कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नकुलनाथ ने कहा कि जिस दिन आपने मुझे जीन्स टीशर्ट के अलावा कुर्ता पैजामा में देख लिया उस दिन समझ लेना मैं आपका प्रत्याशी रहूंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *