महिला आईपीएस अधिकारी को गाली देने का कर्नाटक के मंत्री पर आरोप

 
बेंगलुरु 

पहले कांग्रेस विधायकों की मारपीट और अब कर्नाटक के मंत्री की वजह से कांग्रेस-जेडीएस सरकार को शर्मिंदा होना पड़ा है। कर्नाटक के पर्यटन मंत्री एसआर महेश एक विडियो के वायरल होने के बाद विवादों में फंसे नजर आ रहे हैं। इस विडियो में वह सिद्दगंगा मठ के संत शिवकुमार स्वामी के अंतिम संस्कार के वक्त एक महिला आईपीएस अधिकारी से उलझते नजर आ रहे हैं। 

विडियो में मंत्री एसपी दिव्या वी गोपीनाथ के साथ बहस करते दिख रहे हैं क्योंकि उन्हें और उनके दो साथियों को उस बिल्डिंग के अंदर प्रवेश की इजाजत नहीं दी गई जहां स्वामी का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। महेश महिला अधिकारी पर चिल्लाते हुए कहते हैं, 'तुमको पता नहीं है, हम मंत्री हैं' और इसके बाद अपशब्द बोलते हैं। विडियो में दोनों की बातचीत साफ नहीं है लेकिन यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कई चश्मदीदों ने बताया कि इसके बाद महिला अधिकारी के आंसू तक निकल आए थे। विडियो में दिख रहा है कि तभी मंत्री के साथी एसआर श्रीनिवास ने अधिकारी को चुप कराया और हाथ जोड़कर इसे कोई मुद्दा बनाने की अपील कर रहे हैं। हालांकि, महेश महिला अधिकारी से बदसलूकी की बात से इनकार करते हैं। 

महेश ने माफी मांगने से किया इनकार 
महेश ने कहा, 'मैंने कोई गलती नहीं की।' वह आगे कहते हैं, 'एसपी मुझे और मेरे साथियों को सिद्दगंगा के संत को आखिरी नमन करने की इजाजत नहीं दे रही थीं। जबकि पुलिस ने कई अनजान लोगों को अनुमति दे दी थी जिसमें पूर्व बीजेपी मंत्री जी जनार्दन रेड्डी भी शामिल थे लेकिन कैबिनेट मंत्रियों को अंदर नहीं जाने दे रही थीं। एक पुलिस अधिकारी को पता होना चाहिए कि उनके मंत्री कौन हैं।' 

एसपी ने कहा- मंत्री ने अपशब्द नहीं कहा 
एसपी ने भी किसी दुर्व्यवहार से इनकार किया। उन्होंने कहा, 'जब मंत्री आए तो कुछ असमंजस था। जब हमें पता चला कि वे मंत्री हैं तो हमने उन्हें अंदर जाने दिया। बड़े इवेंट में सिक्यॉरिटी को हैंडल करते हुए ऐसा होना आम है। महेश ने किसी खराब भाषा का इस्तेमाल नहीं किया।' विडियो बुधवार को तेजी से वायरल हुआ। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *