ममता के गढ़ में गरजे शिवराज, बोले- ‘इस चिंता में दुबली हो रही हैं दीदी’

भोपाल
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। बुधवार को शिवराज सिंह चौहान ने खड़गपुर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा- बंगाल की धरती से मैं वचन देता हूं कि मध्यप्रदेश की की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत होगी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिला है। ये सरकार गठबंधन के सहारे चल रही है कब टपक जाएगी इसका कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि आज विधानसभा चुनाव के नतीजों की बात करें तो आज 17 लोकसभा सीटों पर हम आगे हैं और 12 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस आगे हैं लेकिन मैं वचन देता हूं कि इस बार मध्यप्रदेश में भाजपा सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।
 
ममता बनर्जी पर साधा निशाना
ममता पर हमला करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ममता बनर्जी तुष्टीकरण की नीति पर चल रही हैं। बाहरी लोगों को तो खुले हाथों से यहाँ बुला रही हैं लेकिन अपने लोगों के साथ अन्याय कर रही हैं। बंगाल में इस तानाशाही को बंद करने का समय आ गया है। ममता जी, इन गरीबों के पैसे जो चिटफंड कंपनी खा गई, आपको उनकी तो कोई चिंता नहीं है लेकिन आपका पुलिस कमिश्नर गिरफ्तार न हो पाए, आप इसके लिए षड्यंत्र रच रही हैं। शिवराज ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा, मैं काली मैया से प्रार्थना करता हूं कि आप सबका भला हो, स्वस्थ हों, आनंदित हों। लेकिन बंगाल का तब तक भला नहीं हो सकता, जब तक यहां ममता दीदी हैं।

मोदी फिर बनेंगे पीएम
शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मैं फिर पूरे विश्वास से कहना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदीजी 2019 में फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। आपसे वादा करता हूं कि मध्यप्रदेश की 29 में से 29 सीटें जिताकर इस सपने को हम सब साकार करेंगे।
 
बंगाल में मिले प्रेम के लिए आभार
शिवराज सिंह चौहान ने कहा, बंगाल की पावन भूमि पर स्थानीय लोग जिस उत्साह, स्नेह और अपनेपन से मिले, वह हृदय को आनंदित करने वाला रहा। मैं आपके इस प्रेम और अपनत्व के लिए हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *