मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर 
मध्य प्रदेश में मंदसौर नगर पालिक अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या का आरोपी मनीष बैरागी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने राजस्थान के प्रतापगढ़ में सरेंडर किया है जिसके बाद पुलिस उसे मंदसौर लेकर आई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक तुषार कांत विद्यार्थी आज पूरे मामले का खुलासा करेंगे. मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की भीड़ भरे चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या करने के बाद हमलावर फरार हो गया था. शुक्रवार को पुलिस ने मामले में मनीष बैरागी को हत्या का आरोपी बनाया था, जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी.

बता दें कि मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार को गुरुवार शाम बाइक सवार  बदमाश ने गोली मार दी थी. बंधवार पर जिला सहकारी बैंक के सामने शाम करीब 7 बजकर 10 मिनट पर हमला हुआ था. उन्हें इतने करीब से निशाना बनाया गया था कि गोली सीधे बंधवार के सिर में लगी थी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी.

नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार जिला सहकारी बैंक के बाहर खड़े थे. तभी बीपीएल चौराहे पर बुलेट पर सवार एक बदमाश उनके पास आया और उन्हें सीधे सिर में गोली मार दी. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही हमलावर वहां से भाग निकला था.  मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधवार को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आसपास की दुकानों औऱ मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और शुक्रवार को मनीष बैरागी नाम के व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *