भारत की खराब शुरुआत, 18 रन पर गिरे 4 विकेट

 भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले जा रहे पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया वेलिंग्टन में जीत के साथ 4-1 से वनडे सीरीज का सुखद अंत करना चाहेगी.
 भारत के 18 रन पर 4 विकेट गिरे9.3 ओवर: आउट! महेंद्र सिंह धोनी को ट्रेंट बोल्ट ने बोल्ड करते हुए भारत को चौथा झटका दे दिया. धोनी 1 रन पर आउट हुए. भारत का स्कोर 18/4.    भारत के 17 रन पर 3 विकेट गिरे6.6 ओवर: आउट! शुभमन गिल को मैट हेनरी ने मिशेल सेंटनर के हाथों कैच आउट करा कर भारत को तीसरा झटका दे दिया. गिल 7 रन पर आउट हुए. भारत का स्कोर 17/3.  
 छठे ओवर में शिखर धवन लौटे5.5 ओवर: आउट! शिखर धवन को ट्रेंट बोल्ट ने मैट हेनरी के हाथों कैच आउट करा कर भारत को दूसरा झटका दे दिया. धवन 6 रन पर आउट हुए. भारत का स्कोर 12/2.  
 5वें ओवर में रोहित शर्मा लौटे4.1 ओवर: आउट! रोहित शर्मा को मैट हेनरी ने बोल्ड करते हुए भारत को पहला झटका दे दिया. रोहित शर्मा 2 रन पर आउट हुए. भारत का स्कोर 8/1. (मैट हेनरी 1 विकेट)
 2 ओवर में भारत का स्कोर 1/02 ओवर के बाद: भारत का स्कोर 1 रन पर 0 विकेट है. रोहित शर्मा (1 रन) और शिखर धवन (0 रन) क्रीज पर हैं.  न्यूजीलैंड की टीम में एक बदलावन्यूजीलैंड ने अपनी पिछले मैच की विजयी टीम में सिर्फ एक बदलाव किया है. मार्टिन गप्टिल के स्थान पर कोलिन मुनरो को टीम में जगह मिली है. गप्टिल चोट के कारण यह मैच नहीं खेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *