‘भारत’ का पोस्टर देख लोगों को आई सलमान खान की पुरानी फिल्म की याद

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का नया पोस्टर 16 अप्रैल को रिलीज किया गया था। इसमें पहली बार लोगों को दिशा पाटनी के किरदार के लुक की झलक देखने को मिली। इसी के साथ सलमान के किरदार का भी नया लुक सामने आया। इस पोस्टर में वह रेट्रो लुक वाले वाइट कपड़े और चश्मा लगाए दिख रहे हैं। वैसे तो इस पोस्टर को काफी तारीफें मिलीं, लेकिन कुछ लोगों ने इसकी तुलना सलमान की ही एक पुरानी फिल्म के पोस्टर से की जिसमें ऐक्टर का लुक उनके 'भारत' के लुक से काफी मिलता-जुलता नजर आ रहा है।

साल 2006 में आई फिल्म 'जानेमन' के एक पोस्टर में सलमान खान वाइट कपड़ों में दिखाई दिए थे। इसमें उन्होंने वाइट फ्रेम का काला चश्मा भी लगाया था। बस इसी पोस्टर के साथ लोगों ने 'भारत' के लेटेस्ट पोस्टर को कम्पेयर करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने दोनों में समानताओं को हाइलाइट किया और कहा कि 'भारत' के सेकंड पोस्टर में सलमान के कपड़ों से लेकर हेयर स्टाइल तक 'जानेमन' के पोस्टर में उनके लुक से काफी मिलती-जुलती है। फिल्म 'जानेमन' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी अब देखना होगा कि 'भारत' में उनका यह फंकी लुक क्या दर्शकों का दिल जीत पाएगा।

बता दें कि, 'भारत' का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे सप्ताह में रिलीज किया जाएगा। इस मूवी को लेकर लोग काफी एक्साइटिड हैं। सलमान के साथ ही फिल्म में कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी। मूवी को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *