भाजपाइयों ने दी आंदोलन की चेतावनी

पंाढुर्ना.
 नगर पालिका उपाध्यक्ष अरूण भोसले के साथ नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में एसडीएम कार्यालय पहुंचकर कामठीकलां जलाशय को निरस्त करने का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार का विरोध किया। 
ज्ञापन सौंपते हुए अरूण भोसले ने कहा की 6 दिनों के भितर कामठीकलां जलाशय को फिर से नहीं लौटाया जाता है तो भाजपा इसके विरोध में सडक़ पर उतरकर आंदोलन करेगी जिसकी जिम्मेदार प्रदेश सरकार की होगी। 

राज्यपाल को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि कामठीकलां डैम का काम अंतिम चरण में था परंतु प्रदेश सरकार ने इसे दुर्भावनावश निरस्त कर नगर की जनता के साथ धोखा किया है। शासन का यह निर्णय जनता को प्यासा मारने जैसा है। ज्ञापन सौंपने वालों में नगर मंडल अध्यक्ष राजू रेवतकर, उपाध्यक्ष पवन क्षत्रिय, महामंत्री रवि बावनकर, पार्षद सतीष बांबल, मुक्ताबाई घोडे, नरेश कलंबे, प्रभाकर घोडे, संध्या पाटील, हर्शना दारोकर, नरेन्द्र ठाकुर, शकुन बालपांडे, सिंधु देशभ्रतार, चन्द्रप्रभा पाटील, ज्ञानेश्वर कोरडे, उमेश अुरकुडे, इरफान आदि उपस्थित थे।

प्रमुख अभियंता के पत्र से मचा है बवाल
प्रमुख अभियंता प्रभाकंात कटारे के सीएमओ केा लिखे हुए पत्र से बवाल मचा हुआ है। मंगलवार को पत्र के सच को लेकर प्रदेश सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। 15 वर्ष पुरानी कामठीकला जलाशय योजना को लेकर सच क्या है अब तक इस पर खुलकर कोई बात सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *