भाइयों पर बाइक सवार हमलावरों ने चाकू से किया हमला, अस्पताल में भर्ती

गोपालगंज 
गोपालगंज में गाँव के बाहर टहल रहे दो भाइयो के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है. चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को सदर में भर्ती कराया गया है. जहां से दोनों को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

घटना नगर थाना के भेड़िया गांव की है. इस मामले गाँव के ही दस युवकों को नामजद किया गया है. अबतक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है. पीड़ित युवकों का नाम रवि कुमार 25 वर्ष और रंकु कुमार 23 वर्ष है. दोनों युवक भेड़िया गाँव के ही रहने वाले हैं. जो आपस में चचेरे भाई हैं. पीड़ित रवि कुमार ने बताया कि वह अपने चार दोस्तों के साथ गांव के बाहर टहल रहा था.

इसी दौरान गाँव के 6 युवक दो बाइक पर सवार हो कर आये. इनके अलावा चार युवक अपने हाथ में बेल्ट और चाकू लेकर आये. सभी युवकों ने एक साथ उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. युवकों ने पहले पीठ में चाकू मारा. जब उसके भाई ने बचाने की कोशिश की तो उसे भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया.

चाकूबाजी की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. बताया जाता है कि पूर्व में बाइक से ठोकर लग गयी थी. जिस घटना के बाद तूतू मैंमैं हुआ और फिर मामला शांत हो गया . बताया जाता है की इसी मामले को लेकर आज दोनों भाइयो पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया. जिसमे दोनों भाई गंभीर रूप असे जख्मी हो गए है. बहरहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *