ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती की प्रेमी ने की हत्या, आरोपी फरार

छिंदवाड़ा
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेंत कर हत्या कर दी. हत्या के पहले दोनों के बीच एक ब्यूटी पार्लर में जमकर विवाद होने की जानकारी भी सामने आई है. युवती की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस आरोपी हत्यारे की तलाश में जुट गई है.

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी छिंदवाड़ा शशांक गर्ग ने बताया कि मृतक युवती लंबे समय से इस ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी और घटना वाले दिन भी वह काम पर आई थी. इस दौरान एक युवक पार्लर में घुसा और युवती पर धार-धार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिए. लहुलुहान हालत में युवती पार्लर से भागकर पास की एक दुकान पर पहुंची, जहां उसने दुकानदार को कागज-पेन देने का इशारा किया.

मृतका ने कागज पर अपने पिता का मोबाइल नंबर लिखा और बेहोश हो गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी ने युवती पर जिस हथियार से वार किया था वह पार्लर से ही लिया था. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. युवती की हत्या की खबर पुलिस ने परिजनों को दी. मृतका के पिता ने पुलिस की पूछताछ में युवती के प्रेम-प्रसंग का जिक्र किया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

बताया जा रहा है कि युवती का काफी समय से एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. यह युवक ढाबे में काम करता था और कुछ दिनों से ढाबा मालिक और युवक के बीच पैसे को लेकर विवाद चल रहा था. युवक ने इस संबंध में मृतका के पिता से भी मदद मांगी थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *