बेबीमून मोमेंट्स: कनाडा की सड़कों पर गिन्नी संग घूमते दिखे कपिल शर्मा

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पत्नी गिन्नी चथरथ के साथ कनाडा में बेबीमून एन्जॉय कर रहे हैं. गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. कपिल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह और गिन्नी वॉक पर निकले नजर आ रहे हैं. तस्वीर के बैकग्राउंड में एक आलीशान होटल नजर आ रहा है. तस्वीर को 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. तस्वीर के कैप्शन में कपिल शर्मा ने लिखा, "तुम और मैं इस खूबसूरत दुनिया में." कपिल और गिन्नी 25 जुलाई को कनाडा के लिए रवाना हुए थे और वे जल्द ही वापसी करेंगे.

कपिल शर्मा वापस आते ही अपने शो की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे. गिन्नी कपिल दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं. जो तस्वीर कपिल ने शेयर की है उसे ब्रिटिश कोलंबिया की बताया जा रहा है. करोड़ों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले कपिल शर्मा फिलहाल अपनी पत्नी के साथ प्राइवेट टाइम बिता रहे हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं.

कपिल ने पिछले दिनों एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एकॉस्टिक गिटार बजाते नजर आ रहे थे. कपिल भले ही कॉमेडी करते हैं, लेकिन संगीत उनकी पसंदीदा चीजों में आता है. उन्हें अपने शो में कई बार गाते देखा गया है. कपिल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और उनकी पत्नी अपने पहले बच्चे के बारे में कितने एक्साइटेड हैं. कपिल कोशिश कर रहे हैं कि वह गिन्नी के साथ जितना हो सके वक्त बिताएं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *