बेटे नकुल नाथ ने मंच से किया ऐलान पिता सौसर विधानसभा से और मैं छिन्दवाड़ा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा

छिन्दवाड़ा

कमलनाथ के राजनैतिक वारिश नकुल नाथ ने आज एक तीर से  दो निशाने मंच से लगा कर सब को चोंका दिया ,उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों के चुनाव कोई साधारण चुनाव नही है यह ऐतिहासिक चुनाव है इसमें  एक पिता ,अपने पुत्र को वोट करेंगे और एक पुत्र ,पिता को वोट करेगा।

नकुल नाथ पिछले तीन दिनों से छिन्दवाड़ा जिले मे अपने राजेनैतिक प्रवास पर है यह लगातार  अलग अलग ब्लाक में कार्यकर्ताओ सम्मेलन में भाग लेकर युवाओं में जोश भरने का काम कर रहे है आज इन्होंने छिन्दवाड़ा के परासिया विधान सभा क्षेत्र के ख़िरसा डोह के कार्यक्रम में भरे मंच  से ऐलान कर आगामी  दोनों चुनाव पर विराम लगा दिया है उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक चुनाव है इसमें एक पुत्र ,अपने पिता को वोट करेगा और एक पिता अपने पुत्र को वोट करेंगे।

इसको आप ऐसा समझेंगे तो आसानी होगी –

एक पुत्र,अपने पिता को वोट करेंगे -कमलनाथ का निवास छिन्दवाड़ा जिले के शिकारपुर ग्राम में है और यह छिन्दवाड़ा की सौसर विधानसभा क्षेत्र से आता है सीधे तौर पर नाथ परिवार सौसर विधान सभा का मतदाता है और पुत्र सिर्फ सौंसर विधानसभा क्षेत्र में ही अपना वोट दे सकते है ऐसे में नकुल के भाषण का आशय निकालन कतई गलत नही होगा कि कमलनाथ सौंसर क्षेत्र से मुख्यमंत्री पद के लिए विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

हालाकि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी विधानसभा चुनाव से पहले ही कह दिया था कि मैं छिन्दवाड़ा के उस विधानसभा से चुनाव लड़ूंगा जिससे जनता कांग्रेस प्रत्याशी को सबसे अधिक मतों से जीत दिलाएगी और यह सौंसर की जनता ने बखूबी से निभाया,छिन्दवाड़ा की अनारक्षित विधानसभा सीटो में सबसे ज्यादा मतों से सौंसर की जनता ने जीत दिलवाई थी।

दूसरा-एक पिता भी अपने पुत्र को वोट देगा यानि कमलनाथ छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र के मतदाता है और वह नकुल को छिन्दवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में वोट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *