बेटी पलक के डेब्यू पर क्या बोलीं ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी

बीते कुछ दिनों से सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' काफी चर्चा में है। शो अपने स्पिनऑफ को लेकर चर्चा में हैं और कहा जा रहा है कि इसमें काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि बिग बॉस वीनर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक इस शो के जरिए डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है।

श्वेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए सभी अफवाहें पर ब्रेक लगा दिया है। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘नहीं, यह सच नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये आधारहीन अफवाहें कहां से आई हैं। वह (पलक) अभी कहीं भी डेब्यू नहीं करने जा रही हैं। मेरी समझ में नहीं आ रहा कि प्रॉडक्शन हाउस पहले या बाद में इनपर अपनी सफाई क्यों नहीं देते।’

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत और सेक्सी हैं। अभी वह किसी शो या फिल्म में दिखी नहीं हैं, इसके बावजूद उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। कुछ दिनों पहले कहा जा रहा था कि एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' से पलक टीवी पर डेब्यू कर सकती हैं लेकिन एकता ने इस बात से इनकार कर दिया था।

इससे पहले प्रॉडक्शन के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया था, ‘सीरियल के मेकर्स को लगता है कि पलक शो में शानदार रोल के लिए परफेक्ट रहेंगी। ऐक्टिंग टैलंट और फ्रेस फेश होने के कारण पलक टेलिविज़न इंडस्ट्री की पहली पसंद थीं। मेकर्स को उम्मीद है कि उनकी स्ट्रॉन्ग स्क्रीन प्रेज़ेंस और परफॉर्मेंस की बजह से दर्शकों को अच्छी लगेगी। इसके लिए पलक को दर्शकों के प्यार के साथ उनकी प्रशंसा भी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *