बीजेपी सरकार के लाभार्थियों के घर-घर जाकर दीप जलाएंगे सीएम-मंत्री, अमित शाह करेंगे शुरुआत

 
लखनऊ 

आगानी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वोटरों को लुभाने के लिए बीजेपी अब केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घर जाकर दीप जलाएगी। इसकी शुरुआत मंगलवार से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गाजीपुर के सैदपुर में गौरहट तैतारपुर गांव में एक लाभार्थी परिवार के घर दीप जलाकर करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरोजनीनगर के भागूखेड़ा गांव में दीप जलाएंगे। बीजेपी की योजना केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के करीब तीन करोड़ लाभार्थियों के घर पर दीप जलाकर अपना उन्हें वोटर बनाने की है। 
 
74 प्लस सीटों का लक्ष्य तय 
यूपी में 74 प्लस सीटों की जीत का लक्ष्य तय करने में जुटी बीजेपी मंगलवार से लाभार्थियों के घर पहुंचेगी। इन घरों पर कमल की आकृति वाले दीपक जलाए जाएंगे। सूत्रों का कहना है कि पार्टी इन्हें खुद से जोड़कर लगातार इनके संपर्क में रहेगी। बूथ स्तर के कार्यकर्ता इनसे वोट पड़ने के अंतिम दिन तक बात करते रहेंगे और बीजेपी के कामों और योजनाओं के बारे में समझाते रहेंगे। पिछले कई महीने से शिविर और पंचायत करके लाभार्थियों से संपर्क अभियान चला रही है। दरअसल बीजेपी का मानना है तीन करोड़ लाभार्थी परिवारों के जरिए वह उनके सभी सदस्यों को भी साधना चाहती है। एक परिवार में अगर पांच सदस्य मान लिए जाएं तो बीजेपी के संपर्क में सीधे 15 करोड़ वोटर सीधे उसके खाते में आ जाएंगे।। 

नड्डा मैनपुरी मैनपुरी, तो केशव सिंहगढ़ से करेंगे शुरुआत 
बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि इस अभियान में केंद्रीय मंत्री व लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा मैनपुरी के मधुकरपुर गांव, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य होलागढ़ में सिंहगढ़ गांव, डॉ. दिनेश शर्मा, गोवर्धन झाड़पिया बाराबंकी के बिलहरा़ नरोत्तम मिश्रा इटावा के महेबा में डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय बिजनौर के गजरौला के शिवपुर में रहेंगे। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *