बीजेपी कोर कमिटी की बैठक में नहीं आईं पंकजा

महाराष्ट्र
महाराष्ट्र बीजेपी की वरिष्ठ नेता एवं फडणवीस सरकार की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे मंगलवार को पार्टी इकाई की कोर कमिटी की बैठक में शामिल नहीं हुईं। बीजेपी के खिलाफ परोक्ष रूप से बगावत पर उतरीं पंकजा ने कहा कि चूंकि वह 12 दिसंबर को होने वाली अपनी रैली की तैयारी में व्यस्त हैं, ऐसे में वह बैठक में हिस्सा नहीं ले सकतीं।

पंकजा बैठक में यह बोलकर शामिल नहीं हुईं कि उन्हें 12 दिसंबर को बीड के गोपीनाथगढ़ में होने वाले अपने भाषण की तैयारियों का काम देखना है। अपने पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री, दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर हर साल जनसभा करने वाली मुंडे बीजेपी की मंडल स्तर की बैठकों से भी गायब रही हैं। वह सोमवार को औरंगाबाद में हुई पार्टी की क्षेत्रीय स्तर की बैठक में भी शामिल नहीं हुईं।

12 दिसंबर को बीड में पंकजा की रैली
हालांकि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि वह अस्वस्थ थीं, इसलिए इसमें हिस्सा नहीं ले पाईं। मुंडे मंगलवार को मुंबई में हुई प्रदेश बीजेपी की कोर कमिटी की बैठक में इस आधार पर शामिल नहीं हुईं कि वह 12 दिसंबर को बीड में गोपीनाथगढ़ में होने वाली अपनी रैली की तैयारियों में व्यस्त हैं। पंकजा अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में परली सीट पर अपने चचेरे भाई एवं एनसीपी नेता धनंजय मुंडे से हार गई थीं और ऐसी अफवाह है कि वह बीजेपी के साथ खुश नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *