बीजेपी के इस पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- प्रियंका में नजर आती है इंदिरा गांधी की छवि

भोपाल 
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा है कि प्रियंका में इंदिरा की छवि नज़र आती है. वह जहां-जहां प्रचार करेंगी कांग्रेस को फायदा होगा. उन्होंने कहा कि ‘मैं प्रियंका का फैन तो नहीं हूं, मगर जो अच्छी बात लगती है वह कह देता हूं’.

बीजेपी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा कि देश व यूपी समेत हिन्दी भाषी राज्यों में नेहरू परिवार का अलग क्रेज़ है. उसमें भी खास तौर पर इंदिरा गांधी का क्रेज ज्यादा है. प्रियंका बाड्रा में भी इंदिरा गांधी की छवि दिखती है. अकसर छवि से लोग आकर्षित होते हैं और भीड़ जमा होती है. पूर्व सीएम ने कहा कि भीड़ जमा होने से लोगों के बीच अच्छा संदेश जाता है साथ ही इसका लाभ भी पार्टी को मिलता है.

बाबूलाल गौर ने कहा कि प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को राष्ट्रीय स्तर पर ज्यादा फायदा नहीं होगा. हालांकि वह जहां प्रचार करने जाएंगी वहां-वहां कांग्रेस को थोड़ा-बहुत फायदा जरूर मिलेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रभाव राष्ट्रीय स्तर पर है, उनके प्रचार का असर पूरे देश के चुनाव पर होगा. जबकि प्रियंका एक स्थानीय नेता के तौर पर ही उभर सकती हैं. उनके चुनाव प्रचार का असर उसी जगह होगा, जहां वे प्रचार के लिए जाएंगी.

गौर ने कहा कि प्रियंका की चाल-ढाल, बातचीत करने का तरीका, उनका पहनावा और उनका लोगों से मिलना बहुत हद तक इंदिरा गांधी से मिलता है. उनके प्रज़ेंटेशन का यही तरीका उन्हें खास बनाता है. सभी का व्यक्तित्व अलग-अलग होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *