बाहुबली अनंत सिंह ने कहा- जहाज में उड़ने का शौक, इसलिए बनना है सांसद

पटना        
बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह आजकल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए प्रचार कर रहे हैं. 3 फरवरी को राहुल गांधी की पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली होने वाली है और इसी को सफल बनाने के लिए अनंत सिंह ने पटना में जोरदार रोड शो किया और लोगों से रैली में अपील की.

दरअसल, अनंत सिंह की चाहत है कि वह सांसद बनें और आगामी लोकसभा चुनाव मुंगेर से कांग्रेस के टिकट पर लड़ें. अनंत सिंह ने ऐलान कर दिया है कि वह कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर से चुनाव लड़ेंगे, हालांकि इस बाबत उनकी कांग्रेस से कोई बातचीत नहीं हुई है. अनंत सिंह का कहना है कि सांसद बनने के पीछे उनकी सबसे बड़ी इच्छा यह है कि वह हवाई जहाज में दिल्ली से पटना लगातार यात्रा करते रहें.  

हवाई जहाज में बहुत अच्छा लगता है

उन्होंने कहा, 'मैं सांसद बनकर दिल्ली इसलिए जाना चाहता हूं ताकि वहां हवाई जहाज से जा सकूं. यहां तो अपने विधानसभा क्षेत्र मोकामा गाड़ी से ही चला जाता हूं. हवाई जहाज में सफर करने का मुझे बहुत शौक है. हवाई जहाज में सफर करने में बहुत मन लगता है. इसीलिए अगर चुनाव जीत जाएंगे तो बराबर दिल्ली का सफर करते रहेंगे.'

बता दें कि आपराधिक छवि रखने वाले अनंत सिंह के ऊपर हत्या और अपहरण के दर्जनों मामले दर्ज हैं. इन्हीं सब विषयों को लेकर आजतक ने सोमवार को अनंत सिंह से बातचीत की. उन्होंने बताया कि मुंगेर लोकसभा सीट को लेकर खलबली इसलिए मची है क्योंकि मैंने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है और मेरे पास काफी समर्थन है. अनंत सिंह ने कहा कि मैं चार बार विधायक रहा हूं, मगर अब मेरी दिल्ली जाने की इच्छा है इसीलिए सांसद बनना चाहता हूं.

रैली में भीड़ जुटाने का प्रयास

अनंत सिंह राहुल गांधी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए पटना में रोड शो किया था. पिछले दिनों मुंगेर में भी वह रोड शो कर चुके हैं. अनंत सिंह ने कहा कि मेरा कांग्रेस के लिए एक तरफा प्यार इसलिए है क्योंकि मैंने हमेशा एक तरफा ही प्यार किया है.

अपनी छवि को लेकर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि कौन कहता है मैं अपराधिक छवि का नेता हूं? अनंत सिंह ने कहा, 'नीतीश कुमार ने 3 बार मुझे जदयू का टिकट दिया और आज जब मैं कांग्रेस से टिकट लेना चाह रहा हूं तो मुझे अपराधी बताया जा रहा है..' उन्होंने पूछा कि विरोधी बताएं उन्होंने क्या अपराध किया है और कौन सी सजा मिली है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *